Monday, May 06, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
राजीव बिंदल जी और सुरेश कश्यप जी स्पीच भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में गरजे राजीव बिंदल और सुरेश कश्यपबंधना कुमारी और अजय ठाकुर ने जीती डेमोक्रेसी क्विज प्रतियोगिता जयराम ठाकुर फ्लॉप डायरेक्टर, मंडी में फिर होंगे फ्लॉप : शगुन दत्त शर्मासिंथेटिक खेल मैदान अणु में होगी जिला ऐथलेटिक्स प्रतियोगिता : पंकजएलपीजी की सुरक्षा जांच करवाएं, एजेंसी में मोबाइल नंबर अपडेट करवाएंउपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन।विकास का दूसरा नाम अनुराग , पांचवी बार  रिकार्ड मतों से  बनेंगे सांसद : विजय पाल सोहारुउपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन।
-
हिमाचल

लोकसभा व विधानसभा के उपचुनाव को लेकर भाजपा ने तेज किया अभियान 

-
रजनीश शर्मा। | April 26, 2024 05:38 PM
 
 
हमीरपुर,
 
भारतीय जनता पार्टी जिला हमीरपुर के मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने शुक्रवार को यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में  बताया कि हमीरपुर जिला में भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव एवं विधानसभा के उपचुनाव को लेकर अभियान तेज कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी के आगामी कार्यक्रम हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के हर विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सक्रिय होकर पार्टी की गतिविधियों को चला रहे हैं। इसी कड़ी में हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन  27 अप्रैल को हमीरपुर जिला मुख्यालय के पास बडू कस्बे के बासी पैलेस में होने जा रहा है। इसमें विशेष रूप से केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के निवर्तमान सांसद भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे। इन सब कार्यक्रम को लेकर भाजपा के पदाधिकारी तैयारी का जायजा ले रहे हैं व कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर पर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जो विकास कार्य किए हैं उससे आम जनता काफी लाभान्वित हुई है एवं बंपर वोट देकर फिर से मोदी सरकार को सत्ता में लाने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव अभियान में लगातार जनसंपर्क बनाए हुए है एवं बूथ स्तर से रिपोर्ट तलब की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी रिकार्ड मतों से जीतने वाले हैं और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हैट्रिक लगना तय है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
राजीव बिंदल जी और सुरेश कश्यप जी स्पीच भाजपा पन्ना प्रमुख सम्मेलन में गरजे राजीव बिंदल और सुरेश कश्यप बंधना कुमारी और अजय ठाकुर ने जीती डेमोक्रेसी क्विज प्रतियोगिता  जयराम ठाकुर फ्लॉप डायरेक्टर, मंडी में फिर होंगे फ्लॉप : शगुन दत्त शर्मा सिंथेटिक खेल मैदान अणु में होगी जिला ऐथलेटिक्स प्रतियोगिता : पंकज एलपीजी की सुरक्षा जांच करवाएं, एजेंसी में मोबाइल नंबर अपडेट करवाएं उपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन। विकास का दूसरा नाम अनुराग , पांचवी बार  रिकार्ड मतों से  बनेंगे सांसद : विजय पाल सोहारु उपायुक्त मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक का आयोजन। राधे-राधे वेट्रनेरी फार्मसिस्ट प्रशिक्षण संस्थान रिवाड़ी के प्रशिक्षुओं ने किया बागासराहन का शैक्षणिक भ्रमण चंबा में गुड गवर्नेंस व मंडे मीटिंग से संबंधित बैठक का आयोजन, उपायुक्त मुकेश रेपसवाल ने की बैठक की अध्यक्षता
-
-
Total Visitor : 1,64,94,703
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy